पीएसएल में इंग्लैंड के ओपनर एलेक्‍स हेल्‍स को नाश्ते में मिले सड़े अंडे और टोस्ट, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

एलेक्‍स हेल्‍स ने शेयर की सड़े हुए अंडे और टोस्ट की फोटो

दुनिया भर के कई क्रिकेटर पाकिस्तान में पीएसएल का छठा सीजन खेल रहे हैं। लेकिन इस लीग को फिलहाल बीच में ही रोकना पड़ गया है। इसका प्रमुख कारण है, कि 6 से 7 खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजिटिव निकल गए हैं। जिसके कारण इस खेल को रोकना पड़ा है। लेकिन इस बिच इंग्लैंड टीम के ओपनर बल्लेबाज एलेक्‍स हेल्‍स अपनी एक तस्वीर शेयर करने के बाद सुर्खियों में आ गए हैं। इन खिलाड़ियों के कोरोनावायरस में आने का प्रमुख कारण यह माना जा रहा है। कि पाकिस्तान के होटल में बायो बबल का सही तरीके से पालन नहीं किया गया था। जिस लापरवाही के चलते उन्हें यह खामियाजा भुगतना पड़ा। अब दुनिया भर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के द्वारा की व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

See more -: Smriti Mandhana reached number six on the batting list with a drop of 2 points

एलेक्‍स हेल्‍स ने शेयर की सड़े हुए अंडे और टोस्ट की फोटो

इन सभी घटनाओं के बीच एलेक्‍स हेल्‍स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें साफ देखा जा सकता है , कि उन्हें दो अंडे और टोस्ट दिए गए हैं। जिन्हें बहुत ही खराब क्वालिटी में पैक किया गया है। एलेक्‍स हेल्‍स को होटल प्रशाशन द्वारा काफी खराब क्वालिटी का खाना दिया गया था। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा है कि सभी खिलाड़ियों की स्वास्थ्य को मध्य नजर रखते हुए पाकिस्तान सुपर लीग छह को स्थगित भी किया जा सकता है।

एलेक्‍स हेल्‍स ने शेयर की सड़े हुए अंडे और टोस्ट की फोटो
एलेक्‍स हेल्‍स ने शेयर की सड़े हुए अंडे और टोस्ट की फोटो

ये भी पढ़ें :- Rohit Sharma reached career-best in the latest ICC Test Batsman Ranking

सभी खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी चिंता में पीएसएल के रुकने से

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख कार्यकारी अध्यक्ष वसीम खान ने कहा है। कि जिस भी जगह पर गलती हुई है उसे समझने के लिए सख्त से सख्त जांच की जायगी। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह सभी घटनाएं हमारे लिए बहुत ही ज्यादा निराशाजनक है। ऐसी स्थिति में हमारे ऊपर सवाल उठना लाजमी हैं। हमारे लिए खिलाड़ियों की स्वास्थ्य की सबसे ज्यादा प्राथमिकता है। कुछ दिन के लिए पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) को स्थगित करना भी उचित निर्णय हो सकता है। इसके बारे में जरूर विचार किया जाएगा। इस विषय को लेकर पिछले कई दिनों से सभी खिलाड़ियों और फ्रेंचाइजी चिंता का विषय बना हुआ है।For today ipl match prediction visit our website.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *