IPL में मुंबई Vs पंजाब फैंटेसी-11:धीमी पिच पर ऑलराउंडर्स और बॉलर्स दिला सकते हैं ज्यादा पॉइंट, दोनों टीमों के पास दमदार विकेटकीपर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 17वां मुकाबला शुक्रवार को चेन्नई में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच होगा। दोनों टीमों की बैटिंग ऑर्डर कागज पर तो धाकड़ दिखती है, लेकिन ग्राउंड पर इस सीजन में कोई बड़ा कमाल नहीं दिखा पाई है। मैच चेपक की धीमी पिच पर है, लिहाजा एक बार फिर ऑलराउंडर्स और बॉलर्स अहम साबित हो सकते हैं।

See More:- Today IPL Toss Prediction

विकेटकीपर
दोनों टीमों के विकेटकीपर ओपनिंग करते हैं। पिच भले ही धीमी हो, लेकिन क्विंटन डिकॉक और केएल राहुल दिन अच्छा होने पर अपने दम पर मैच पलट सकते हैं। लिहाजा इन दोनों को फैंटेसी 11 में रखा जा सकता है।

बल्लेबाज
दोनों टीमों के टॉप-3 में बैटिंग करने वाले दो-दो बल्लेबाजों को रखा जा सकता है। रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव सीजन में अब तक मुंबई के टॉप-2 स्कोरर रहे हैं। वहीं मयंक अग्रवाल भी लोकेश राहुल के बाद पंजाब के दूसरे बेस्ट बैट्समैन साबित हुए हैं। उनके अलावा क्रिस गेल को भी शामिल किया जा सकता है।

See More:- Today IPL Match Prediction

ऑलराउंडर्स
धीमी पिच पर स्पिनर्स कमाल कर सकते हैं। लिहाजा ऐसे ऑलराउंडर्स का सिलेक्शन बेहतर हो सकता है जो स्पिन गेंदबाजी भी करते हों। इस लिहाज से क्रुणाल पंड्या बेहतर विकल्प हो सकते हैं। उनके साथ दीपक हुडा का भी चयन किया जा सकता है।

बॉलर्स
मुंबई के फास्ट बॉलर्स में से जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट में से किसी एक को रख सकते हैं। स्पिनर राहुल चाहर बेहतर पिक साबित होने की क्षमता रखते हैं। पंजाब की ओर से मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह को शामिल किया जा सकता है।
कप्तान

दोनों टीमों के टॉप बल्लेबाजों और किसी स्पिनर को कप्तान और उपकप्तान बनाना सही फैसला साबित हो सकता है।

See More:-RCB opener batsman sees scope for improvement

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *